तृतीय म.प्र. टेनिस राज्य रैंकिंग टूर्नामेन्ट का समापन आज, देवांश, खुश्बिन, अविरल, गौरांग, विवान, गणेशी, रूबिता, पहल, कुश, भावेश और आलिया पहुंचे फायनल में

संचालनालय खेल और युवा कल्याण, म.प्र.
तात्या टोपे राज्य खेल परिसर, भोपाल
समाचार
तृतीय म.प्र. टेनिस राज्य रैंकिंग टूर्नामेन्ट का समापन आज
देवांश, खुश्बिन, अविरल, गौरांग, विवान, गणेशी, रूबिता, पहल, कुश, भावेश और आलिया पहुंचे फायनल में
आयुक्त पंचायत राज श्री संदीप यादव करेंगे विजेताओं को पुरस्कृत

भोपाल: 29 नवम्बर, 2019

तात्याटोपे स्टेडियम में 23 नवम्बर से खेले जा रहे तृतीय म.प्र. टेनिस राज्य रैंकिंग टूर्नामेन्ट के अंतिम दिन आज विभिन्न वर्गों में खेले गए सेमी फायनल के सिंगल्स मुकाबलों में देवांश, खुश्बिन, अविरल, गौरांग, विवान, गणेशी, रूबिता, पहल, कुश, भावेश और आलिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फायनल में जगह बनाई। इसी तरह डबल्स में खेले गए सेमी फायनल मुकाबले में भावेश गौर और रौनक बाधवानी तथा प्रचेत शुक्ला और कृष्णा उरमलिया की जोड़ी भी फायनल में पहंुची। टूर्नामेंट का समापन 30 नवम्बर, 2019 को अपरांह 3.30 बजे आयुक्त पंचायत राज श्री संदीप यादव के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न होगा। आयुक्त श्री संदीप यादव द्वारा विजेता, उप विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान किए जायेंगे।

आज के परिणाम

टूर्नामेंट में आज खेले गए बालक अंडर-12 के पहले सेमी फायनल में देवांश छाबड़ा ने चित्राक्ष अग्रावत को 3-5, 4-1, 4-0 से हराया जबकि दूसरे सेमी फायनल में खुश्विन जैफरी ने रेहान मलिक को 1-4, 4-2, 4-2 से हराकर फायनल में जगह बनाई। बालक अंडर-14 में अविरल शर्मा ने रूद्र बाथम को 6-2, 6-4 से और विवान गौतम ने अभिनव सिंह को 0-6, 6-3, 10-3 से परास्त किया। इसी तरह बालक वर्ग अंडर-18 में गोरांग मिश्रा ने प्रत्यक्ष सोनी को 7-6, 6-3 और विवान गौतम ने वैभव चिवन्डे को 6-2, 6-2 से परास्त किया।

बालिका अंडर-14 वर्ग के सेमी फायनल मुकाबले में पहल खराड़कर ने अरिशा सैय्यद को 4-1, 4-2 से और आलिया खातून ने भूविका भल्ला को 5-4, 4-0 से परास्त किया।
पुरूष वर्ग के सिंगल्स सेमी फायनल मुकाबलों में कुश अरजरिया ने रौनक बाधवानी को 3-6, 6-0, 6-4 से तथा भावेश गौर ने अरूण गोस्वामी को 6-2, 6-2 से हराया। इसी तरह पुरूष डबल्स में भावेश गौर और रौनक बाधवानी की जोड़ी ने गौरांग मिश्रा एवं जयेश कर्नावत की जोड़ी को 6-2, 7-5 से तथा प्रचेत शुक्ला और कृष्णा उरमलिया की जोड़ी ने अल्बर्ट जैम्स एवं तनिष्क गुर्जर की जोड़ी को 6-1, 6-2 से परास्त किया। महिला वर्ग के सिंगल सेमी फायनल मुकाबले में गणेशी अनिया ने आयुषी नरवरिया को 7-6, 6-3 तथा रूबिता मीणा ने नायला रिजवानोवा को 6-0, 6-0 से परास्त कर फायनल में जगह बनाई।

 


महेन्द्र व्यास,
जनसम्पर्क अधिकारी

तृतीय म.प्र. टेनिस राज्य रैंकिंग टूर्नामेन्ट का समापन आज, देवांश, खुश्बिन, अविरल, गौरांग, विवान, गणेशी, रूबिता, पहल, कुश, भावेश और आलिया पहुंचे फायनल में
Scroll to top