नेहरू हाॅकी कप की चैम्पियन टीम मध्य प्रदेश के खिलाड़ियों ने की खेल संचालक से भेंट, म.प्र. स्थापना दिवस पर टी.टी. नगर स्टेडियम के स्पोट्र्स साइंस सेंटर में 11 से 3 बजे तक रक्तदान शिविर

संचालनालय खेल और युवा कल्याण, म.प्र.
तात्या टोपे राज्य खेल परिसर, भोपाल
समाचार
नेहरू हाॅकी कप की चैम्पियन टीम मध्य प्रदेश के खिलाड़ियों ने की खेल संचालक से भेंट

 

भोपाल: 31 अक्टूबर, 2019

नई दिल्ली से विजेता बनकर लौटी मध्य प्रदेश राज्य हाॅकी टीम के खिलाड़ियों ने आज टी.टी. नगर स्टेडियम पहुंचकर ख्ेाल संचालक डाॅ. एस.एल. थाउसेन से भेंट की। इस अवसर पर अकादमी के चीफ कोच श्री राजिन्दर सिंह एवं सहायक प्रशिक्षक श्री मंगल वेद भी उपस्थित थे।
हमें अपने खिलाड़ियों पर गर्व

खेल संचालक डाॅ. थाउसेन ने विजेता टीम के खिलाड़ियों को उनकी शानदार जीत के लिए शाबाशी एवं बधाई देकर उनका उत्साहवर्धन किया। उन्होंने कहा कि अकादमी के अंडर-15 वर्ग के बालक खिलाड़ियों ने साबित कर दिखाया है कि सब जुनियर हाॅकी में मध्य प्रदेश हाॅकी अकादमी के खिलाड़ी चैम्पियन हैं। उन्होंने खिलाडियों की पीठ थपथपाते हुए कहा कि हमें अपने खिलाड़ियों पर गर्व है। उन्होंने खिलाड़ियों को इसी तरह का प्रदर्शन बनाए रखने और प्रतिभा निखारने के लिए प्रोत्साहित किया। खेल संचालक ने हाॅकी अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक श्री राजिन्दर सिंह से चर्चा कर खिलाड़ियों के प्रदर्शन और आगामी प्रतियोगिताओं के संबंध में आवश्यक जानकारी हासिल की।

उल्लेखनीय है कि नई दिल्ली में आयोजित 37वें नेहरू सब जूनियर अंडर-15 हॉकी टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला मध्यप्रदेश राज्य हाॅकी अकादमी टीम के खिलाड़ियों ने जीता। विजेता टीम को ट्रॉफी और एक लाख साठ हजार रुपए की सम्मान निधि से पुरस्कृत किया गया। अकादमी के खिलाड़ी अंकित पाल को बेस्ट प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के पुरस्कार से सम्मानित कर उन्हें 25 हजार रूपए की सम्मान निधि प्रदान की गई। इसी तरह मध्य प्रदेश हॉकी अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक श्री राजिन्दर सिंह को भी 15 हजार रूपए की सम्मान निधि प्रदान की गई।

————-

समाचार
म.प्र. स्थापना दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन आज
टी.टी. नगर स्टेडियम के स्पोट्र्स साइंस सेंटर में 11 से 3 बजे तक रक्तदान शिविर
भोपाल: 31 अक्टूबर, 2019

मध्य प्रदेश स्थापना दिवस के अवसर पर टी.टी. नगर स्टेडियम स्थित स्पोट्र्स साइंस सेंटर में पूर्वान्ह 11 से अपरांह 3 बजे तक रक्तदान शिविर आयोजित किया गया है। भोपाल मेमोरियल हाॅस्पिटल के सहयोग से आयोजित रक्तदान शिविर में संचालक खेल और युवा कल्याण डाॅ. एस.एल. थाउसेन सहित अधिकारी/कर्मचारी, खेल प्रशिक्षक और खिलाड़ी रक्तदान करेंगे।
खेल संचालक डाॅ. थाउसेन ने रक्तदान को महादान बताया और कहा कि इस रक्तदान शिविर में कोई भी नागरिक निर्धारित समय पर उपस्थित होकर रक्तदान कर सकते हैं।

—————-

महेन्द्र व्यास,
जनसम्पर्क अधिकारी

नेहरू हाॅकी कप की चैम्पियन टीम मध्य प्रदेश के खिलाड़ियों ने की खेल संचालक से भेंट, म.प्र. स्थापना दिवस पर टी.टी. नगर स्टेडियम के स्पोट्र्स साइंस सेंटर में 11 से 3 बजे तक रक्तदान शिविर
Scroll to top