कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के मद्देनजर प्रदेश के सभी खेल परिसरों में खेल गतिविधियां स्थगित, ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी ताइक्वांडो चैम्पियनशिप-2020, ताइक्वांडो अकादमी के खिलाड़ियों ने जीते एक रजत और दो कांस्य पदक

संचालनालय खेल और युवा कल्याण, म.प्र.
तात्या टोपे राज्य खेल परिसर, भोपाल
समाचार
कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के मद्देनजर प्रदेश के सभी खेल परिसरों में खेल गतिविधियां स्थगित
बोर्डिंग एवं डे बोर्डिंग खिलाड़ियों के लिए 31 मार्च तक अवकाश घोषित

भोपाल: 15 मार्च, 2020

प्रदेश में स्थित सभी खेल परिसरों में 31 मार्च, 2020 तक समस्त खेल गतिविधियां सभी प्रकार के सदस्यों के लिए स्थगित रहेंगी। सभी राज्य खेल अकादमिओं के समस्त बोर्डिंग और डे-बोर्डिंग खिलाड़ियों का 31 मार्च, 2020 तक अवकाश रहेगा।

खेल और युवा कल्याण विभाग द्वारा यह निर्णय राज्य में लोक स्वास्थ्य एवं लोक हित के मद्देनजर नोबेल कोरोना (Covid-19) वायरस उससे जनित बीमारी के संक्रमण से बचाव हेतु सार्वजनिक स्थलों, खेल मैदानों/परिसरों पर एक साथ खिलाड़ियों और आम नागरिकों के समूह में एकत्रित होने के परिणाम स्वरूप नोबेल कोरोना (Covid-19) वायरस संक्रमण के संभावित खतरे की रोकथाम के लिए एहतियातन लिया गया है।

इस सिलसिले में संचालक खेल और युवा कल्याण श्री व्ही. के. सिंह के निर्देश पर संयुक्त संचालक डॉ. विनोद प्रधान की अध्यक्षता में आज एक अहम बैठक आयोजित की गई जिसमें अधिकारियों और खेल प्रशिक्षकों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। बैठक में जानकारी दी गई की राजधानी भोपाल स्थित टी. टी. नगर स्टेडियम सहित सभी खेल परिसरों और खेल अकादमिओं में बोर्डिंग एवं डे-बोर्डिंग योजना अंतर्गत प्रशिक्षणरत समस्त खिलाड़ियों के लिए 31 मार्च 2020 तक अवकाश रहेगा।

इसी तरह प्रदेश के समस्त जिला खेल कार्यालयों के माध्यम से संचालित समस्त खेल गतिविधियां सभी प्रकार के सदस्यों के लिए 31 मार्च, 2020 तक स्थगित रहेंगी। इस अवधि में किसी प्रकार की खेल गतिविधियां अथवा आयोजन खेल विभाग द्वारा नहीं किया जाएगा।

इस सिलसिले में समस्त संभागीय जिला खेल और युवा कल्याण अधिकारियों, समस्त अकादमी प्रभारी और समस्त खेल प्रशिक्षकों को पत्र भेजकर तत्काल आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं।

हॉकी गोलकीपर कोचिंग कैंप स्थगित

राजधानी में मेजर ध्यानचंद हॉकी स्टेडियम पर 16 से 22 मार्च, 2020 तक होने वाले हॉकी गोल कीपर कोचिंग कैम्प को नोबेल कोरोना (Covid-19) वायरस के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया है।

 

समा. क्र.54

———–

समाचार
ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी ताइक्वांडो चैम्पियनशिप-2020
ताइक्वांडो अकादमी के खिलाड़ियों ने जीते एक रजत और दो कांस्य पदक
गौरव ने रजत और ईशान एवं मधु ने जीता एक-एक कांस्य पदक

भोपाल: 15 मार्च, 2020

मध्यप्रदेश राज्य ताइक्वांडो अकादमी के खिलाड़ियों ने ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में एक रजत और दो कांस्य सहित तीन पदक अर्जित किए हैं। यह चैम्पियनशिप पंजाब के पटियाला में 10 से 17 मार्च 2020 तक खेली गई। इस चैम्पियनशिप में ताइक्वांडो अकादमी के खिलाड़ी गौरव यादव ने अंडर-54 किलोग्राम भार वर्ग में शानदार प्रदर्शन करते हुए जहां रजत पदक हासिल किया, वहीं अकादमी की खिलाड़ी मधु सिंह ने अंडर-62 किलोग्राम तथा ईशान शर्मा ने अंडर-68 किलोग्राम भार वर्ग में प्रदर्शन करते हुए एक-एक कांस्य पदक अर्जित किया। पदक विजेता खिलाड़ियों को खेल और युवा कल्याण मंत्री श्री जीतू पटवारी और संचालक खेल और युवा कल्याण श्री व्ही. के. सिंह ने बधाई दी है। उक्त खिलाड़ी अकादमी के ताइक्वांडो प्रशिक्षक श्री जगजीत सिंह मांड के मार्गदर्शन में प्रशिक्षण प्राप्त करते हैं।

 

समा. क्र.55

——————-

महेन्द्र व्यास,
जनसम्पर्क अधिकारी

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के मद्देनजर प्रदेश के सभी खेल परिसरों में खेल गतिविधियां स्थगित, ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी ताइक्वांडो चैम्पियनशिप-2020, ताइक्वांडो अकादमी के खिलाड़ियों ने जीते एक रजत और दो कांस्य पदक
Scroll to top