म.प्र. ओपन गोल्फ टूर्नामेंट के पदक विजेता खिलाड़ियों को खेल संचालक ने दी शाबाशी, कुश्ती खिलाड़ी प्रियांशी ने सब जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता में जीता कांस्य पदक

संचालनालय खेल और युवा कल्याण, म.प्र.
तात्या टोपे राज्य खेल परिसर, भोपाल
समाचार
म.प्र. ओपन गोल्फ टूर्नामेंट के पदक विजेता खिलाड़ियों को खेल संचालक ने दी शाबाशी
खिलाड़ियांे को मिल रहा गोल्फ रैंज का लाभ

भोपालः 28 जनवरी, 2020

बीएचईएल (भेल) में 18 एवं 19 जनवरी को खेले गए मध्य प्रदेश ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में भोपाल की खिलाड़ी बेटियों ने शानदार प्रदर्शन किया। सोनम कीर ने वुमेन ओपन के फायनल में 223 अंक अर्जित कर ट्राफी अपने नाम की। सोनम ने पहले दिन 110 और दूसरे दिन 113 अंक बटोरे। शीतल दूसरे और मोनिका कोर तीसरे स्थान पर रहीं। तीनों खिलाड़ी खेल और युवा कल्याण विभाग द्वारा बिशनखेड़ी में संचालित गोल्फ रैंज में गोल्फ प्रशिक्षक एवं अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी देवेन्द्र पटेल के मार्गदर्शन में प्रशिक्षणरत हैं।

तीनों गोल्फ खिलाड़ियों ने संचालक खेल और युवा कल्याण डाॅ. एस.एल. थाउसेन से भंेट की। खेल संचालक डाॅ. थाउसेन ने मध्य प्रदेश ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में किए गए प्रदर्शन की सराहना करते हुए गोल्फ खिलाड़ी सोनम कीर, शीतल और मोनिका कौर को शाबाशी एवं बधाई दी और उन्हें अगली प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया।

उल्लेखनीय है कि खेल संचालक की पहल पर बिशनखेड़ी में प्रारम्भ की गई गोल्फ रैंज का खिलाड़ियों को लाभ मिल रहा है और इस रैंज के माध्यम से गोल्फ के अच्छे खिलाड़ी तैयार हो रहे हैं।

 

समा. क्र.27

———————

समाचार
कुश्ती खिलाड़ी प्रियांशी ने सब जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता में जीता कांस्य पदक

 

भोपालः 28 जनवरी, 2020

मध्य प्रदेश राज्य कुश्ती अकादमी की खिलाड़ी प्रियांशी प्रजापत ने पटना में 25 से 28 जनवरी तक आयोजित सब जूनियर राष्ट्रीय ओपन कुश्ती प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश को कांस्य पदक दिलाया। प्रियांशी ने यह पदक 49 किलोग्राम भारवर्ग में अर्जित किया।

पदक विजेता खिलाड़ी प्रियांशी को खेल और युवा कल्याण मंत्री श्री जीतू पटवारी तथा संचालक खेल और युवा कल्याण डाॅ. एस.एल. थाउसेन ने बधाई दी है। प्रतियोगिता में प्रियांशी ने कुश्ती अकादमी के प्रशिक्षक विनय प्रजापति के मार्गदर्शन में भाग लिया।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों गुवाहाटी में आयोजित खेलो इंडिया यूथ गेम्स में प्रियांशी ने मध्य प्रदेश को स्वर्ण पदक दिलाया है।

समा. क्र.28

——————

महेन्द्र व्यास,
जनसम्पर्क अधिकारी

म.प्र. ओपन गोल्फ टूर्नामेंट के पदक विजेता खिलाड़ियों को खेल संचालक ने दी शाबाशी, कुश्ती खिलाड़ी प्रियांशी ने सब जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता में जीता कांस्य पदक
Scroll to top