खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2020, कोचिंग कैम्प में खिलाड़ी कर रहे खेलो इंडिया यूथ गेम्स की तैयारी-कबड्डी की म.प्र. टीम रवाना

संचालनालय खेल और युवा कल्याण, म.प्र.
तात्या टोपे राज्य खेल परिसर, भोपाल
समाचार
खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2020
खेल विभाग द्वारा खिलाड़ियों के लिए की जा रही हैं जरूरी व्यवस्थाएं
कोचिंग कैम्प में खिलाड़ी कर रहे खेलो इंडिया यूथ गेम्स की तैयारी-कबड्डी की म.प्र. टीम रवाना

भोपाल: 3 जनवरी, 2020

गुवाहाटी में 9 जनवरी से प्रारंभ होने जा रहे खेलो इंडिया यूथ गेम्स, 2020 में भागीदारी कर मध्य प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं खेल और युवा कल्याण विभाग द्वारा सुनिश्चित की गई हैं। खेलो इंडिया यूथ गेम्स की तैयारी के लिए खिलाड़ी प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर खेल प्रशिक्षण शिविरों में अभ्यास कर रहे हैं। खेलो इंडिया में भागीदारी करने गुवाहाटी के लिए आज टी.टी. नगर स्टेडियम से मध्य प्रदेश कबड्डी टीम के खिलाड़ियों का दल रवाना हुआ।
संचालक खेल और युवा कल्याण डाॅ. एस.एल. थाउसेन ने बताया कि खेलो इंडिया यूथ गेम्स में मध्य प्रदेश के 196 खिलाड़ी 17 खेलों में प्रतिभा प्रदर्शन करेंगे। खेलो इंडिया यूथ गेम्स में भागीदारी कर रहे 263 खिलाड़ियों, प्रशिक्षकों और आॅफिसिएल्स का बीमा कराया गया है। खिलाड़ियों को टेªकसूट, टी शर्ट और शूज के साथ ही यात्रा भत्ता उपलब्ध कराया गया है।

गुवाहाटी में 9 से 22 जनवरी तक आयोजित खेलो इंडिया यूथ गेम्स में मध्य प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ी जिम्नास्टिक, कबड्डी, फुटबाॅल, बास्केटबाॅल, शूटिंग, एथलेटिक्स, साइक्लिंग, कुश्ती, तीरदांजी, जूडो, टेबिल टेनिस, लाॅन बाॅल, बाक्सिंग, वेटलिफ्टिंग, टेनिस, तैराकी और बैडमिंटन खेल में प्रतिभा प्रदर्शन करेंगे।

खिलाड़ियों की तैयारी के लिए कोचिंग कैम्प

खेल संचालक डाॅ. एस.एल. थाउसेन ने बताया कि ‘खेलो इंडिया यूथ गेम्स’ में मध्य प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देने के उद्देश्य से भोपाल के अलावा उज्जैन, इंदौर, महू और जबलपुर में कोचिंग कैम्प आयोजित किए गए। इसके तहत उज्जैन में जिम्नास्टिक, भोपाल में कबड्डी, शूटिंग, एथलेटिक्स, कुश्ती, तीरंदाजी, जूडो, टेबिल टेनिस, लाॅन बाॅल, बाक्सिंग, वेटलिफ्टिंग, टेनिस, तैराकी और बेडमिंटन, महू में फुटबाॅल, इंदौर में बास्केटबाॅल तथा जबलपुर में साइक्लिंग के कोचिंग कैम्प आयोजित किए गए।

 

समा. क्र.03

——————-

महेन्द्र व्यास,
जनसम्पर्क अधिकारी

खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2020, कोचिंग कैम्प में खिलाड़ी कर रहे खेलो इंडिया यूथ गेम्स की तैयारी-कबड्डी की म.प्र. टीम रवाना
Scroll to top