राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भोपाल के जूडो खिलाड़ियों ने जीते पांच पदक, 29वीं आॅल इंडिया जी.व्ही. मावलंकर शूटिंग चैम्पियनशिप-2019 अकादमी की खिलाड़ी माला कीर ने स्कीट इवेन्ट में जीते दो रजत पदक

संचालनालय खेल और युवा कल्याण, म.प्र.
तात्या टोपे राज्य खेल परिसर, भोपाल

समाचार

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भोपाल के जूडो खिलाड़ियों ने जीते पांच पदक
मोहित और अर्जुन का राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयन

भोपाल: 05 अक्टूबर, 2019

ग्वालियर में 29 सितम्बर से 2 अक्टूबर, 2019 तक आयोजित राज्य स्तरीय सब जूनियर एवं कैडेट बालक-बालिका जूडो प्रतियोगिता में भोपाल के जूड़ो खिलाड़ियों ने दो स्वर्ण, एक रजत और दो कांस्य पदक अर्जित किया। प्रतियोगिता के अंडर-15 बालक वर्ग में भोपाल विजेता बना। प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए भोपाल के खिलाड़ी मोहित मीना ($66 किग्रा) और अर्जुन (-55 किग्रा) ने स्वर्ण पदक अर्जित किया। जबकि जहीर ने रजत तथा आर्यन साहू एवं यश सोनी ने कांस्य पदक जीता। स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी मोहित और अर्जुन का 14 से 19 अक्टूबर, 2019 तक मणीपुर में होने वाली राष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है।

पदक विजेता खिलाड़ियों ने आज टी.टी. नगर स्टेडियम पहुंचकर संचालक खेल और युवा कल्याण डाॅ. एस.एल. थाउसेन से भेंट की। ख्ेाल संचालक ने खिलाड़ियों से प्रतियोगिता में किए गए प्रदर्शन के संबंध में चर्चा कर आवश्यक जानकारी प्राप्त की। उन्होंने पदक विजेता खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उन्हें आगामी प्रतियोगिता में अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया।

उल्लेखनीय है कि उक्त खिलाड़ी जिला खेल और युवा कल्याण कार्यालय द्वारा अंकुर खेल परिसर में संचालित जूडो प्रशिक्षण केन्द्र में जूडो प्रशिक्षक सुश्री मोनिका पारोची से जूडो खेल का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हंै।

——————

समाचार

29वीं आॅल इंडिया जी.व्ही. मावलंकर शूटिंग चैम्पियनशिप-2019
अकादमी की खिलाड़ी माला कीर ने स्कीट इवेन्ट में जीते दो रजत पदक

भोपाल: 05 अक्टूबर, 2019

जयपुर, राजस्थान में 28 सितम्बर से 5 अक्टूबर, 2019 तक आयोजित 29वीं आॅल इंडिया जी.व्ही. मावलंकर शाॅटगन शूटिंग चैम्पियनशिप में मध्य प्रदेश राज्य शूटिंग अकादमी की खिलाड़ी माला कीर ने बालिका वर्ग की जूनियर एवं सीनियर स्कीट स्पर्धा में एक-एक रजत पदक मध्य प्रदेश को दिलाया।

चैम्पियनशिप में माला कीर ने सीनियर एवं जूनियर वूमेन स्कीट इवेन्ट में 33-33 अंक हासिल कर एक-एक रजत पदक अर्जित किया।
पदक विजेता खिलाड़ी माला कीर को खेल और युवा कल्याण मंत्री श्री जीतू पटवारी एवं खेल संचालक डाॅ. एस.एल. थाउसेन ने बधाई दी है। उल्लेखनीय है कि माला कीर शूटिंग अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक श्री मनशेर सिंह एवं सहायक प्रशिक्षक इन्द्रजीत सिकदर के मार्गदर्शन में प्रशिक्षणरत है।

——————

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भोपाल के जूडो खिलाड़ियों ने जीते पांच पदक, 29वीं आॅल इंडिया जी.व्ही. मावलंकर शूटिंग चैम्पियनशिप-2019 अकादमी की खिलाड़ी माला कीर ने स्कीट इवेन्ट में जीते दो रजत पदक
Scroll to top