पाँच स्नूकर खिलाड़ी राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयनित, 29वीं आॅल इंडिया जी.व्ही. मावलंकर शूटिंग चैम्पियनशिप मेंअकादमी के खिलाड़ी सारिम खान ने जीता एक स्वर्ण और एक रजत पदक

संचालनालय खेल और युवा कल्याण, म.प्र.
तात्या टोपे राज्य खेल परिसर, भोपाल
समाचार
पाँच स्नूकर खिलाड़ी राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयनित
खिलाड़ियों को खेल संचालक की बधाई और शुभकामनाएं

भोपाल: 03 अक्टूबर, 2019

इंदौर में 18 से 26 सितम्बर, 2019 तक ख्ेाली गई मध्य प्रदेश राज्य 6-रेड स्नूकर रैंकिग चैम्पियनशिप में किए गए शानदार प्रदर्शन के चलते भोपाल के पांच खिलाड़ियों का राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। रैंकिंग के आधार पर चयनित खिलाड़ियों में पीयुष कुशवाह, सचिन सिंह परिहार, उदित राय, प्रतीक जैन और अमन बंसोड शामिल हंै। यह सभी खिलाड़ी पे एण्ड प्ले योजनांतर्गत टी.टी. नगर स्टेडियम में स्नूकर प्रशिक्षक श्री कमल चावला के मार्गदर्शन में प्रशिक्षणरत हैं। राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयनित खिलाड़ियों ने आज संचालक खेल और युवा कल्याण डाॅ. एस.एल. थाउसेन से भेंट की। खेल संचालक ने सभी खिलाड़ियों को राज्य 6-रेड स्नूकर रैंकिग चैम्पियनशिप में किए गए उत्कृष्ट प्रदर्शन करने और राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयन होने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

वल्र्ड 6 रेड स्नूकर चैम्पियनशिप के पदक विजेता खिलाड़ी कमल चावला ने की खेल संचालक से भेंट
म्यांमार में 16 से 25 सितम्बर, 2019 तक आयोजित आई.बी.एस.एफ. वल्र्ड-6 रेड स्नूकर चैम्पियनशिप के कांस्य पदक विजेता भोपाल के अंतर्राष्ट्रीय स्नूकर खिलाड़ी कमल चावला ने आज संचालक ख्ेाल और युवा कल्याण डाॅ. एस.एल. थाउसेन से भंेट की।

ख्ेाल संचालक डाॅ. थाउसेन ने अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में देश को दस पदक दिलाने वाले कमल चावला द्वारा आई.बी.एस.एफ. वल्र्ड-6 रेड स्नूकर चैम्पियनशिप में अर्जित उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी।

—————-

समाचार
29वीं आॅल इंडिया जी.व्ही. मावलंकर शूटिंग चैम्पियनशिप में
अकादमी के खिलाड़ी सारिम खान ने जीता एक स्वर्ण और एक रजत पदक

भोपाल: 03 अक्टूबर, 2019

जयपुर, राजस्थान में 28 सितम्बर से 5 अक्टूबर, 2019 तक खेली जा रही 29वीं आॅल इंडिया जी.व्ही. मावलंकर शाॅटगन शूटिंग चैम्पियनशिप में मध्य प्रदेश राज्य शूटिंग अकादमी के खिलाड़ी सारिम खान ने जूनियर बालक वर्ग टेªप स्पर्धा में एक स्वर्ण और सीनियर टेªप स्पर्धा में एक रजत पदक मध्य प्रदेश को दिलाया।

चैम्पियनशिप के जूनियर बालक वर्ग में शानदार प्रदर्शन करते हुए सारिम ने 44 अंक अर्जित कर स्वर्ण पदक पर निशाना लगाया। जबकि 43 अंकों के साथ पंजाब के खिलाड़ी तबरेज सिंह संधू दूसरे स्थान पर और 41 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर राजस्थान के खिलाड़ी हार्दिक सुखवाल रहे।

इसी तरह पुरूष वर्ग की टेªप स्पर्धा में अकादमी के खिलाड़ी सारिम खान ने 44 अंक प्राप्त कर रजत पदक अर्जित किया। जबकि 45 अंको के साथ गुजरात के खिलाड़ी सुहैल पहले और 43 अंकों के साथ पंजाब के खिलाड़ी तबरेज सिंह संधू तीसरे स्थान पर रहे। प्रतियोगिता के अंतर्गत शुक्रवार से स्कीट इवेन्ट में मुकाबले खेले जायेंगे।

——————

महेन्द्र व्यास,
जनसम्पर्क अधिकारी

पाँच स्नूकर खिलाड़ी राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयनित, 29वीं आॅल इंडिया जी.व्ही. मावलंकर शूटिंग चैम्पियनशिप मेंअकादमी के खिलाड़ी सारिम खान ने जीता एक स्वर्ण और एक रजत पदक
Scroll to top