राष्ट्रीय जूनियर एवं सब जूनियर कैनो स्प्रिंट के चैम्पियन खिलाड़ियों ने की ख्ेाल संचालक से भेंट

संचालनालय खेल और युवा कल्याण, म.प्र.
तात्या टोपे राज्य खेल परिसर, भोपाल
समाचार
राष्ट्रीय जूनियर एवं सब जूनियर कैनो स्प्रिंट के चैम्पियन खिलाड़ियों ने की ख्ेाल संचालक से भेंट
खेल संचालक डाॅ. थाउसेन ने शाबाशी और बधाई देकर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया

भोपाल: 31 दिसम्बर, 2019

राजधानी भोपाल में आयोजित 30वीं राष्ट्रीय जूनियर एवं सब जूनियर कैनों स्प्रिंट चैम्पियनशिप में वाटर स्पोट्र्स कयाकिंग-कैनोइंग खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रतिभा प्रदर्शन कर 33 मैडल मध्य प्रदेश को दिलाए। इनमें 9 स्वर्ण, 15 रजत और 9 कांस्य पदक शामिल हैं। चैम्पियनशिप के जूनियर बालक और बालिका वर्ग में मध्य प्रदेश ने विजेता का खिताब अर्जित किया जिसमें अकादमी के खिलाड़ियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

पदक विजेता खिलाड़ियों ने आज टी.टी. नगर स्टेडियम में संचालक खेल और युवा कल्याण डाॅ. एस.एल. थाउसेन से भेंट की। खेल संचालक ने ट्राॅफी और मैडल जीतने वाले अकादमी के खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की सराहना की और उन्हें शाबाशी एवं बधाई देकर प्रोत्साहित किया। उन्होंने खिलाड़ियों से उनकी पढ़ाई के संबंध में भी चर्चा की और उन्हें परीक्षा में अव्वल आने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक श्री पीजूष बारोई, सहायक प्रशिक्षक श्री अंकुश शर्मा से भी खेल संचालक ने चर्चा कर खिलाड़ियों के प्रदर्शन की जानकारी प्राप्त की।

इन खिलाड़ियों ने जीते पदक

राष्ट्रीय जूनियर, सब जूनियर कैनो स्प्रिंट चैम्पियनशिप में मध्य प्रदेश को स्वर्ण पदक दिलाने वाले खिलाड़ियों में बलवीर जाट, यशपाल बंुदेला, विशाल दांगी, देववृत सिंह, सुषमा वर्मा, आस्था दांगी, शिवकन्या वर्मा, निहारिका जसबाल और नेहा चैबे शामिल थे। रजत पदक विजेता खिलाड़ियों में अभिषेक वारिया, शुभम यादव, देवेन्द्र सेन, नीरज वर्मा, शिव बच्चन तथा कांस्य पदक विजेता खिलाड़ियों में सचिन सेन, सोनू वर्मा, अभिषेक सेंधव और अक्षित बारोई शामिल थे।

————–

महेन्द्र व्यास,
जनसम्पर्क अधिकारी

राष्ट्रीय जूनियर एवं सब जूनियर कैनो स्प्रिंट के चैम्पियन खिलाड़ियों ने की ख्ेाल संचालक से भेंट
Scroll to top