प्रदेश में समस्त खेल गतिविधियां 31 मई, 2020 तक स्थगित रहेंगी, नोवल कोरोना के मद्देनजर खेल विभाग द्वारा फिर बढ़ाई गई अवधि

संचालनालय खेल और युवा कल्याण, म.प्र.
तात्या टोपे राज्य खेल परिसर, भोपाल
समाचार
प्रदेश में समस्त खेल गतिविधियां 31 मई, 2020 तक स्थगित रहेंगी
नोवल कोरोना के मद्देनजर खेल विभाग द्वारा फिर बढ़ाई गई अवधि

भोपाल: 30 अप्रैल, 2020

विश्व व्यापी नोवल कोरोना ( Covid-19 ) वायरस संक्रमण के संभावित खतरे को ध्यान में रखते हुए संचालक खेल और युवा कल्याण श्री व्ही. के. सिंह द्वारा प्रदेश के समस्त स्टेडियम/मैदानों पर संचालित खेल गतिविधियां, प्रशिक्षण एवं प्रतियोगिताओं को 31 मई, 2020 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

इस सिलसिले में आदेश जारी कर समस्त संभागीय/जिला और युवा कल्याण अधिकारी तथा सभी प्रभारी, राज्य खेल अकादमी को निर्देशों का पालन सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया गया है।

जारी आदेश के मुताबिक कोरोना ( Covid-19 ) महामारी के संक्रमण को रोकने के संबंध में भारत सरकार एवं राज्य शासन के निर्देशानुसार सोशल डिस्टेन्सिग के पालन को कड़ाई से लागू करने के लिए प्रदेश के समस्त स्टेडियम/मैदान पर संचालित खेल गतिविधियां, प्रशिक्षण एवं प्रतियोगिताओं को 31 मई, 2020 तक बन्द रखा जाए और निर्देशों का कड़ाई से पालन किया जाए।

उल्लेखनीय है कि पूर्व में खेल गतिविधियों को पहले 31 मार्च तक फिर 30 अप्रैल, 2020 तक स्थगित किया गया था जिसे अब 31 मई, 2020 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

 

समा. क्र.. 61


महेन्द्र व्यास,
जनसम्पर्क अधिकारी

प्रदेश में समस्त खेल गतिविधियां 31 मई, 2020 तक स्थगित रहेंगी, नोवल कोरोना के मद्देनजर खेल विभाग द्वारा फिर बढ़ाई गई अवधि
Scroll to top